सुशांत ड्रग्स केसः NCB ने दायर की चार्जशीट तो बहन श्वेता में फिर जागी न्याय की उम्मीद, बोलीं-अंधेरे के बाद उजाला जरूर होता है

3/6/2021 10:43:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने बीते शुक्रवार अपनी चार्जशीट दाख‍िल कर दी है। एनसीबी ने कुल 30 हज़ार पन्नों की चार्जशीट तैयार की है, जिसमें मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल है और उनके समेत कुल 33 लोगों का नाम शामिल है। एनसीबी के इस कदम को सुशांत केस में अहम दिन बताया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत सुशांत की बहन श्वेता ने एनसीबी के इस स्टैप को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक सुरंग में से एक व्यक्ति जा रहा है। सुरंग में अंधेरा है और बाहर उजाला दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'सुरंग के अंत में हमेशा प्रकाश होता है।' यानी उनके कहने का मतलब है कि हर अंधेरे के बाद उजाला जरूर होता है।

PunjabKesari


याद दिला दें, सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा स्‍थ‍ित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी और बाद में इसे सीबीआई को सौंप दिया गया था। वहीं इस केस में ड्रग्‍स चैट के सामने आने बाद एनसीबी ने भी जांच शुरू की थी।

PunjabKesari

 

वहीं सुशांत के निधन से उनके परिवार को गहरा झटका लगा था। एक्टर की बहन भाई के निधन के बाद लगातार सोशल मीडिया पर उनके न्याय की आवाज उठाती रहती हैं और फैंस को सपोर्ट करने की अपील करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News