सुशांत की बहन श्वेता ने शब्दों में पिरोया दिल का दर्द, फेसबुक प्रोफाइल पर लगाई भाई संग तस्वीर

7/21/2020 4:00:17 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा हो गया। सुशांत के निधन से उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह हमेशा के लिए दूर हो चुके भाई को हर समय याद करती रहती हैं। वह आए दिन भाई की याद में कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं।

इस बार श्वेता ने अपने भाई के साथ पुरानी तस्वीर से अपनी फेसबुक डिस्प्ले बदली है और एक बार फिर से अपने भाई सुशांत के लिए कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़कर आपके मन से भी एक आह निकल पड़ेगी।

इस बार सुशांत के लिए श्वेता ने सिर्फ एक लाइन लिखी है लेकिन इसमें वही आह है जो इस वक्त सुशांत के सभी चाहने वाले भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं। श्वेता ने लिखा-'काश कि मैं एक और बार तुम्हें संभाल सकती।' इसे उन्होंने अपनी प्रोफाइल वाली तस्वीर के साथ शेयर किया है, जिसमें श्वेता के पीछे अपनी प्यारी सी स्माइल लिए सुशांत नजर आ रहे हैं।

सुशांत की मौत को एक महीने पूरे होने पर श्वेता ने यह तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था- 'तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे, लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश होगे।'

Smita Sharma