पहली बार सुशांत की बहन श्वेता ने जस्टिस को लेकर कही ये बात, पोस्ट शेयर कर फैंस का भी किया शुक्रिया

7/13/2020 11:45:19 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें, स्माइल, सपने सबकुछ फैंस की यादों में हमेशा रहेंगे। सुशांत के निधन के बाद पूरा देश एक-साथ उठ खड़ा हुआ है। शायद ही कोई ऐसा हो जिसे उनकी सुसाइड करने से सदमा न पहुंचा हो। सोशल मीडिया पर कई फैंस एक्टर की मौत को सुसाइड नहीं प्री-प्लैनड मर्डर मान रहे हैं और इसकी सच्चाई सामने लाने के लिए सीबीआई डांच की डिमांड कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के इन्हीं फैंस से अब कुछ कहा है। श्वेता ने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा-'आप सबने जिस तरह का प्यार और सपॉर्ट दिखाया है, उसे देखकर मैं अभिभूत हूं। इस मुश्किल घड़ी में जिस तरह आप सबने हमारे परिवार को ताकत दी है और ख्याल रखा है उसके लिए मेरा शुक्रिया कहना भी कम है। भगवान और उनके न्याय पर भरोसा रखिए... प्रार्थना करते रहें।'

PunjabKesari

बता दें कि श्वेता को छोड़कर सुशांत की फैमिली के कोई भी सदस्य सोशल मीडिया पर उतना एक्टिव नहीं हैं। वह अक्सर सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करती हैं। श्वेता अपने पति विशाल कीर्ति के साथ यूएस में रहती हैं और भाई की मौत की खबर सुनकर वह यहां भागती हुई पहुंचीं।

 

 

कुछ दिन पहले ही श्वेता नेअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्टर के खुशहाल पलों की कई झलकियां हैं। वीडियो में उनके पढ़ने की, टेबल टेनिस खेलने की, लोगों के साथ प्रैंक करने की, वर्कआउट करने की, डॉगी फज के साथ खेलने की सहित कई क्लिप्स हैं। इस वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- 'क्यूटी पाई, सपनों से भरी आंखों के साथ दुनिया में मेरा सबसे अच्छा बेबी।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म में सुशांत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी अडैप्‍शन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News