सुशांत की बर्थ ऐनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने शेयर किया वीडियो, कहा- हम तुम्हारे अधूरे सपने पूरे करेंगे, तुम्हारी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी

1/21/2022 12:10:54 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज 36वीं बर्थ ऐनिवर्सरी है। इस मौके पर उनका परिवार और फैंस भावुक हो गए हैं और एक्टर को याद कर कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दौड़ते, गिटार बजाते, कबूतरों को दाना डालते और टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- 'कितना खूबसूरत संग्रह है। भाई को हैपी बर्थडे। सुशांत हम तुम्हारे अधूरे सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे और तुम्हारी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी। प्रो टीम का बहुत शुक्रिया। आप लोगों ने अविश्वसनीय काम किया है। #SushantDay' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

बता दें सुशांत अब हमारे बीच में नहीं हैं। एक्टर 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। एक्टर के निधन को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या बताया था। इसके बाद सुशांत केस की जांच ईडी, एनसीबी और सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई अभी तक इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News