यूजर का सवाल-PR के लिए सुशांत का इस्तेमाल करतीं है अंकिता, फिर भी सपोर्ट क्यों? बहन श्वेता बोलीं ''क्योंकि मैंने उसे भाई की...''

7/20/2021 2:38:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो पवित्र रिश्ता में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत केस को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। वह अक्सर सुशांत सिंह को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इस पर दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अंकिता का सपोर्ट करती नजर आतीं हैं। इसी बीच एक यूजर ने श्वेता को अंकिता का समर्थन करने का कारण पूछा, जिसका वह जबरदस्त जवाब देती नजर आईं।

 


दरअसल, एक फैन ने श्वेता सिंह कीर्ति के पोस्ट पर पूछा- “श्वेता सिंह कीर्ति आप अंकिता लोखंडे का समर्थन क्यों करती हैं, जबकि वह सुशांत और उनके फर्जी अफेयर का इस्तेमाल कर रही हैं और उन्हें पीआर के लिए इस्तेमाल करतीं हैं। वास्तव में वह सुशांत के विनाश में शामिल अधिकांश संदिग्धों के बीच पार्टी कर रही है।”

PunjabKesari

 

श्वेता ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अंकिता लोखंडे ने हमेशा सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार का समर्थन किया है। मैंने उसे हमेशा भाई की केयर करते देखा है। जब एक बार मैं उनसे मुंबई मिलने गई थी। तो मैंने देखा उनके पेट में दर्द था और कैसे उसने डॉक्टर को बुलाया, उन्हें दवा दी और कैसे उसे प्यार से रखा। उसका ये एक्ट मेरे लिए यह साबित करने के लिए काफी था कि वह एक दयालु और प्यार करने वाला दिल है।”

 


सुशांत केस पर बात करते हुए श्वेता ने कहा, "मुझे सीबीआई पर पूरा भरोसा है और मैं इंतजार कर रही हूं कि वे हमें सच बताएं। मैं हर रोज भगवान से प्रार्थना करती हूं कि सच्चाई सामने आए और मेरा मानना है कि उनसे बड़ी कोई शक्ति नहीं है। विश्वास रखो और दृढ़ रहो।"

 


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री और उनके परिवार को बड़ा झटका लगा था। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी उनके निधन से टूट गई थीं। बता दें, सुशांत और अंकिता ने टीवी शो पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था। सुशांत और अंकिता ने छह साल तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन 2016 में उनके रिश्ते का अंत हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static