Diwali Look: व्हाइट साड़ी में अंकिता ने दिखाईं दिलकश अदाएं, सुशांत की बहन ने दिया ऐसा रिएक्शन

11/14/2020 10:17:04 AM

मुंबई: साल 2020 की दिवाली दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के लिए एकदम फीकी है। लेकिन अब धीरे-धीरे परिवार अपने गम से उबरने की कोशिश में हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में दिवंगत एक्टर स से अपील की थी कि वो ये दिवाली सुशांत के नाम से मनाएं।

वहीं अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिवाली पर खास फोटोशूट करवाया। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे तो बेहद खूबसूरत लग ही रही है।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने धनतेरस और छोटी दिवाली के मौके पर ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिख रही हैं।

अंकिता ने अपने लुक को स्लिवर ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

इन तस्वीरों पर कमेंट कर दिवंगत एक्टर सुशांत की बहन ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। उन्होंने कमेंट कर लिखा-'तुम बहुत सुंदर लग रही हो बेबी।'


बता दें कि अंकिताहर साल ही धूमधाम से दीवाली मनाती है। अंकिता सुशांत के सबसे करीब थी। इसके ब्रेकअप के बाद आज तक भी लोग सुशांत-अंकिता की खूब तारीफ करते हैं। अंकिताइन दिनों विक्की जैन को डेट कर रही हैं।

इस साल दीवाली ये कपल साथ मनाएगा। एक्ट्रेस जल्द ही विक्की जैन संग शादी करने वाली है। हालांकि ये शादी कब होगी इस बारे में अभी परिवार ने ऐलान नहीं किया।वर्कफ्रंट पर बात करें तो अंकिता 'बागी 3' में आखिरी बार नजर आई थीं। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रीतेश देशमुख थे।

 

 

Smita Sharma