सुशांत की बहन के बेहद क्लोज थीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, थ्रोबैक तस्वीरों में नजर आई जबरदस्त बाॅन्डिंग

7/8/2020 12:02:44 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है। दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी, यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए।   अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं।

इतना ही नहीं भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन की खबर सुन वो काफी टूट गई थीं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली से मिलने भी गई थीं। जब अंकिता सुशांत संग रिलेशनशिप में थी तब वह एक्टर की फैमिली के काफी करीब थीं।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति संग वायरल हुई तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि एक्टर की फैमिली अंकिता को काफी पसंद करती थीं। आइए डालते हैं इन तस्वीरों पर एक नजर...

सामने आई इस तस्वीर में अंकिता की सुशांत की बहन संग जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें श्वेता अंकिता के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

अंकिता ने ये तस्वीर साल 2015 में शेयर की थी। जब अंकिता सुशांत के मुंबई वाले घर में उनके  पिता और बहन से मिलने आई थीं। 

सुशांत और उसकी बहन और जीजा संग पार्टी करती अंकिता


 
बता दें कि सुशांत आखिरी दिनों में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे।सुशांत डाॅक्टर को बताते थे कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई। सुशांत को अंकित से अलग होने का पछतावा था।

 

Smita Sharma