एक बार फिर भाई सुशांत के लिए श्वेता ने रखी ग्लोबल प्रेयर मीट, लोगों से की न्याय की कामना

8/30/2020 8:42:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अभी ये केस उलझा ही है। CBI पिछले दस दिनों से इस केस की जांच में जुटी हुई है। ऐसे में हर कोई सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सच्चाई जानना चाहता है और एक्टर को इंसाफ दिलवाना चाहता है। सुशांत का परिवार और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं।

हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर भाई को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है। इशके साथ ही उन्होंने सुशांत के एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। श्वेता ने लगातार तीन ट्वीट शेयर किए है।

पहले ट्वीट में उन्होंने मां दुर्गा की तस्वीर शेयर कर  लिखा-चलिए प्रार्थना के लिए फिर एक साथ आते हैं। बुराई को खत्म करें और फिर से राम राज्य स्थापित करें। जहां सत्य सबसे बड़ा हो। रविवार सुबह 8 बजे #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #GodIsWithUs  #JusticeforSushantSingRajput


दूसरे ट्वीट में श्वेता ने लिखा- एक चीज जो मुझे पता है वो है प्रार्थना। मेरी केवल शक्ति भगवान हैं। शक्ति में मेरा विश्वास है। मैं न्याय में विश्वास रखती हूं क्योंकि मैं भगवान में विश्वास रखती हूं। भगवान प्लीज दिखाइए कि आप यहां हैं। प्लीज सच को जीतने-चमकने दें। श्वेता ने तीसरे ट्वीट में गीता का श्लोक लिखा और सच की जीत की कामना की।

बता दें कि इससे पहले 15 अगस्त को भी ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था। इस डिजिटल प्रेयर मीट के जरिए करोड़ों लोगों ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की थी। सुशांत के निधन की खबर ने उनके परिवार वालों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था। भाई को इंसाफ दिलाने के लिए एक्टर की बहनें और उनका परिवार पिछले दो महीने से ये लड़ाई लड़ रहा है।

Smita Sharma