आज भी भाई सुशांत के लिए इंसाफ का इंतजार कर रही हैं श्वेता सिंह कीर्ति,नवरात्रि पर बोलीं-''सच को बाहर आने दो दुर्गा मां''

10/13/2021 1:02:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे 1 साल हो गया लेकिन आज भी वह लाखों दिलो में जिंदा है। महज 34 की दुनिया में सुशांत अपने पीछे एक बहुत बड़ा खालीपन छोड़ गए हैं जो कभी पूरा नहीं हो सकता है। उनका परिवार उनको याद नहीं करता होगा। अपने इकलौते भाई को याद कर अक्सर सुशांत की बहनों की आंखें नम हो जाती हैं। वह हर पल बस अपने भाई को न्याय मिलने की दुआ कर रही हैं। हाल ही में दुर्गा अष्टमी के मौके पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हे यlद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा।

इसके साथ ही उन्होंने मां दुर्गा से सच को बाहर लाने की भी प्रार्थना की। उन्होंने सुशांत की एक मुस्कुराती तस्वीर शेयर कर लिखा-'तुम थे, तुम हो और तुम हमेशा हमारी शान रहोगे! देखो तुमने हर दिल में कितना प्यार जगाया है वे तुम्हारे लिए संघर्ष कर रहे हैं!

श्वेता ने कहा कि मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करती हूं कि मां सच को बाहर आने दो, प्लीज हमारे दिलों को कुछ शांति मिले।' इसके साथ उन्होंने  #PreciousSushant हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। 


कुछ हफ़्ते पहले उसने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था- 'मेरी पूरी फैमिली ने 4 अक्टूबर को भाई के साथ फिल्म देखने की योजना बनाई थी, लेकिन मुझे इस बात का दुख है कि मैं अपने छोटे भाई की सक्सेस के सेलिब्रेशन में अपने परिवार के साथ शामिल नहीं हो सकीं लेकिन तब मेरे लिए वह समय बहुत खुशनुमा था। क्या इमोशनल है और क्या प्रैक्टिकल है के बीच चयन करने का अवसर लाइफ में कितनी बार आता है। मैं इमोशन का चुनाव किया है और मैंने भारत के लिए टिकट खरीद लिया है। मैं अपने भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मुझे अपनी फैमिली से लव है।'

सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते साल 14 जून को उनके घर में मिला था। शुरुआत में उनकी मौत का आत्महत्या बताया गया। हालांकि अभी इस पूरे मामले की जांच जारी है।


 

Content Writer

Smita Sharma