सुशांत की बहन श्वेता का खुलासा- इस वजह से फैमिली नहीं कर रही सीबीआई जांच की मांग

7/28/2020 4:50:28 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने हो गया है। वहीं मुंबई पुलिस इस सुसाइड केस री तब से छानबीन कर रही हैं। हालांकि, अभी तक  इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी किस वजह से की थी। वहीं सुशांत के फैंस और कई स्टार्स लगातार  इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच अब सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं बहन ...

सुशांत की बड़ी बहन कहापरिवार सीबीआई जांच की मांग अभी इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि वह मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने के इंतजार में है। दरअसल, हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया था, जिस पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने उनसे पूछा कि आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं।

PunjabKesari

अगर उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा। शख्स ने आगे लिखा-'केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है, लेकिन ऐसे कई सबूत हैं जिनसे साबित होता है कि सुशांत की मौत साजिश के तहत हुई है। इसके जवाब में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा-'हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं।'

PunjabKesari

मुंबई पुलिस की जांच से नाखुश सुशांत का परिवार

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की थ्योरी से खुश नहीं है। मुंबई पुलिस डिप्रेशन और डिप्रेशन के कारण की गई आत्महत्या की थ्योरी सबके सामने पेश कर रही है जिससे सुशांत का परिवार इत्तेफाक नहीं रखता है। खबरों की मानें तो सुशांत के परिवार वाले पटना पुलिस से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और इस पूरे मामले में वो पटना पुलिस का सहारा लेना चाह रहे हैं। हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से कोई एफआईआर या फिर रिपोर्ट तो दर्ज नहीं करवाई गई है और ना ही इसकी पुष्टि हुई है लेकिन माना जा रहा है कि पटना पुलिस से सुशांत का परिवार गुहार लगा रहा है कि वो अच्छे से इस मामले की जांच करने की कवायद करें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News