सुशांत के निधन के 3 महीने बाद गिरफ्तार हुआ रिया चक्रवर्ती का भाई, श्वेता ने हाथ जोड़कर कहा-सच्चाई की दिशा में...

9/5/2020 9:25:50 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार का दिन सही मायने में काफी अहम था। इस केस में आखिरकारी बड़ी कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी सुशांत के निधन के तीन महीने बाद हुई। जांच एंजेंसी कीे इस कदम के बाद अब सुशांत के परिवार को थोड़ी राहत मिली है।

PunjabKesari

शौविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी पर सुशांत के परिवार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई। भाई सुशांत के लिए हर पल न्याय की मांग कर रही एक्टर की बहन श्वेता ने एनसीबी के इस कदम की सराहना की। शौविक की गिरफ्तारी की खबर श्वेता ने अपने ट्विटर से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- भगवान का शुक्र है, हम सभी का सच की दिशा में ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें।'

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सामने शौविक चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लाया करता था। शौविक का कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए गए।

PunjabKesari

शौविक और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है। मिरांडा ने पूछताछ के दौरान बताया कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदता था। जांच एजेंसी आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सकती है। वहीं इस केस की मुख्य आरोपी रिया को भी एनसीबी समन भेज सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News