AIIMS के हेड डॉक्टर सुधीर के लीक ऑडियो पर भड़कीं सुशांत की बहन श्वेता,कहा-''हमें इस तरह के यू टर्न का जवाब चाहिए

10/5/2020 3:28:48 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की एक ऑडियो टेप के लीक होने के बाद से जांच को लेकर एक बार फिर से हंगामा शुरू हो गया है। 
टाइम्सनाउ के हाथ सुधीर गु्प्ता का वह लीक ऑडियो टेप लगा है।

इस ऑडियो टेप में AIIMS के पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यह दावा किया था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर हुआ है। अब इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह क्रीति ने सोशल मीडिया पर इस तरह के यूटर्न पर सवाल खड़ा किया।

श्वेता ने ट्वीट कर लिखा-'इस तरह के यू टर्न का जवाब देना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ???'

इससे पहले श्वेता ने कुछ घंटे पहले सुशांत की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ध्यान लगाते दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'हर हर महादेव, हमें ईश्वर पर भरोसा है।'

बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने कहा कि वह वह एम्स के पैनल की रिपोर्ट से खुश संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई चीफ से नई फरेंसिक टीम के गठन की बात करेंगे।विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।

एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता का बयान

एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया था- 'यह पूरी तरह से फांसी लगाए जाने और आत्महत्या का मामला है। सुशांत की बॉडी पर फांसी के अलावा कोई अन्य चोट के निशान नहीं थे। बॉडी में कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है। गर्दन पर मिला पूरा निशान फांसी लगाने के कारण बना है।'
 

 

 

 

Smita Sharma