सुशांत का हुआ था मर्डर,अस्पताल कर्मी का बयान सुन टूटा बहन का दिल, बोली- ''हे भगवान! उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या-क्या किया''

8/29/2020 3:07:43 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मौत के बाद से उनके मामले में कई बड़े बदलाव आए। उनके निधन के बाद सामने आया कि एक्टर ने पंखे से लटककर सुसाइड किया था लेकिन इस मामले पर लगातार कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं और कई खुलासे भी हुए। मीडिया में सुशांत के संपर्क में रहे कई चश्मदीदों के बयान में भी सामने आ रहे हैं।

हाल ही में उस कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी का एक बयान का वीडियो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है जो शव को एंबुलेंस में पहले अस्पताल ले गया और फिर अस्पताल से श्मशान तक भी ले गया।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अस्पताल कर्मचारी के बयान के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- 'हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या क्या किया। भगवान के लिए इन लोगों को अरेस्ट कर लो। मुझे इंसाफ चाहिए। इस सभी गुनेहगारों को सलाखों के पीछे डालों।'

 

'गले-तलवों में सुई चुभोने के निशान, पैर की हड्डी टूटी थी'
 

कर्मचारी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए दावा किया है कि सुशांत के शव को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है। उसने बताया, 'गले पर चारों ओर सुई चुभोने जैसे 15-20 निशान नजर आ रहे थे और साथ ही दोनों तलवों पर भी कई निशान मौजूद थे।' इसके अलावा उसने बताया कि उनके पैर की हड्डी भी टूटी हुई थी। 

 

Smita Sharma