सुशांत का हुआ था मर्डर,अस्पताल कर्मी का बयान सुन टूटा बहन का दिल, बोली- ''हे भगवान! उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या-क्या किया''

8/29/2020 3:07:43 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मौत के बाद से उनके मामले में कई बड़े बदलाव आए। उनके निधन के बाद सामने आया कि एक्टर ने पंखे से लटककर सुसाइड किया था लेकिन इस मामले पर लगातार कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं और कई खुलासे भी हुए। मीडिया में सुशांत के संपर्क में रहे कई चश्मदीदों के बयान में भी सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उस कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी का एक बयान का वीडियो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है जो शव को एंबुलेंस में पहले अस्पताल ले गया और फिर अस्पताल से श्मशान तक भी ले गया।

PunjabKesari

श्वेता सिंह कीर्ति ने अस्पताल कर्मचारी के बयान के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- 'हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या क्या किया। भगवान के लिए इन लोगों को अरेस्ट कर लो। मुझे इंसाफ चाहिए। इस सभी गुनेहगारों को सलाखों के पीछे डालों।'

PunjabKesari

 

'गले-तलवों में सुई चुभोने के निशान, पैर की हड्डी टूटी थी'
 

कर्मचारी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए दावा किया है कि सुशांत के शव को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है। उसने बताया, 'गले पर चारों ओर सुई चुभोने जैसे 15-20 निशान नजर आ रहे थे और साथ ही दोनों तलवों पर भी कई निशान मौजूद थे।' इसके अलावा उसने बताया कि उनके पैर की हड्डी भी टूटी हुई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News