मोम के पुतले में बसे सुशांत: वैक्स स्टैच्यू देख इमोशनल हुईं बहन श्वेता, कहा- ''लगा भाई जिंदा हो गया''

9/20/2020 2:01:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लंगे समय से  मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की मांग कर रहे हैं। इसके लिए फैंस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम छेड़ रखी है।शेखर सुमन तक ने इस मांग का समर्थन किया है। हालांकि मैडम तुसाद में तो नहीं लेकिन पश्चिम बंगाल के एक मूर्तिकार ने जरूर सुशांत का वैक्स स्टैच्यू तैयार कर किया। सोशल मीडिया पर उस स्टैच्यू की तस्वीर वायरल हो रही हैं।

फैंस इस स्टैच्यू को देख काफी इमोशनल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इस समय हर कोई उस मूर्तिकार की तारीफ कर रहा है। इस बेमिसाल कलाकारी को काफी सम्मान दिया जा रहा है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का बी स्टैच्यू पर रिएक्शन सामने आया है।

 

 

उन्होंने सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो शेयर किया है जिसे देख समझ आ रहा है कि कितनी मेहनत के बाद ये स्टैच्यू तैयार किया गया। भाई का स्टैच्यू देख श्वेता काफी इमोशनल हो गईं हैं। उन्होंने इस स्टैच्यू का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ऐसा महसूस हुआ कि भाई फिर जिंदा हो गया। आप का शुक्रिया।

इसके अलावा श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में कुछ दिव्यांग लोग सुशांत की पेटिंग बना रहे हैं। ये देख श्वेता काफी हैरान रह गई। उन्होंने उन दिव्यांगों को भी शुक्रिया अदा किया है।

ये पहली बार नहीं है जब श्वेता ने सुशांत के फैंस का जोश बढ़ाया हो या उनकी तारीफ की हो। इस लड़ाई में सभी को एकजुट रखने के लिए श्वेता लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह सुशांत के हक में कोई ना कोई मुहिम चलाती रहती हैं।

Smita Sharma