सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन:रिया चक्रवर्ती के डिलीट चैट पर सुशांत की बहन का रिएक्शन, कहा- CBI तुरंत ले एक्शन

8/26/2020 9:31:42 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में तब मोड़ आया जब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की डिलीट की चैंट सामने आई। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

PunjabKesari

ईडी ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है। इस चैट में वह र एक ड्रग डीलर से गैरकानूनी ड्रग्स जैसे MDMA, हशीश और मैरुआना के इस्तेमाल पर चर्चा कर रही हैं।

PunjabKesari

नवंबर 2019 में रिया ने एक टैलेंट मैनेजमेंट इंप्लॉयी जया साहा और कथित ड्रग डीलर गौरव आर्या से चैट की जिसमें  सुशांत को ड्रग दिए जाने की बात की है। रिया के इन चैट्स के सामने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस केस की अब दिशा ही बदल जाएगी।

 

 

वहीं इस खुलासे के बाद दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से इस पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के केस की जांच कर रही सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों से मुलाकात की। ईडी पहले ही सुशांत के केस में पैसों को लेकर जांच कर रही है।  इस जांच में ईडी ने रिया के फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया था जिसमें से ये चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। इसके बाद ईडी ने रिया का यह डेटा सीबीआई टीम और नारकोटिक्स को सौंप दिया है। वहं खबरें हैं कि सीबीआई जलेद ही रिया से पूछताछ कर सकती है। रिया के लिए सीबीआई ने सवालों की लंबी लिस्ट बनाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News