#justiceforsushantsinghrajput: सुशांत की बहन श्वेता की  PM मोदी से अपील, कहा-प्लीज केस को देखिए, सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़

8/1/2020 9:32:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत के सुसाइड को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। एक्टर के निधन के बाद से ही आए दिन नई-नई बातें खुलकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता के. के.सिंह ने  उनकी गर्लफ्रेंड रेहा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है और साथ ही बेहद ही गंभीर आरोप लगाए। वहीं बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर इंसाफ के लिए गुहार लगाई। इंस्टा पर शेयर इस पोस्ट में उन्होंने लिखा-ऺउनके भाई का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। हम बेहद साधारण परिवार से है।

बस उनका भाई इकलौता स्टार बॉलीवुड में हमारे परिवार से था। आपसे प्रार्थना है कि मामले को संज्ञान में लीजिए। सुशांत मामले में सच बाहर आए और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए।

 

पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा-ऺमैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ इंडिया को टैग किया है।

बता दें कि सुशांत की बहन सुशांत लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह #justiceforsushantsinghrajput कैंपेन चला रही हैं।

Smita Sharma