''काश! तुम नेशनल अवॉर्ड लेने खुद जाते'' सुशांत की छिछोरे को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म अवार्ड तो  छलका बहन श्वेता का दर्द

3/24/2021 1:28:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन 9 महीने हो गए हैं। लेकिन आज भी सुशांत के निधन के सदमे से उनका परिवार, दोस्त और फैंस निकल नहीं पाए हैं। सुशांत के करीबी और उनके चाहने वाले हर पल उन्हें याद करते रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच 67वें नैशनल अवॉर्ड्स में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म को नेशनल अवार्ड मिलने से एक बार फिर फैंस उनकी यादों में गुम गए हैं। जहां इस बात पर सुशांत के फैंस ने खुशी जताई है।

PunjabKesari

वहीं ये खबर सुन  सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को एक बार फिर भाई की याद आ गई है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक नोट लिखा।

PunjabKesari

 

श्वेता ने ट्वीट कर लिखा-'भाई, मुझे पता है कि तुम देख रहे हो। लेकिन काश की तुम वहां अवॉर्ड लेने के लिए मौजूद होते। एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जबकि मुझे तुम पर गर्व ना हो।' श्वेता से पहले सुशांत के पिता के.के.सिंह ने भी इस खबर पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर आज गुलशन हम सबके बीच होता तो मैं उसे भागकर गले लगा लेता। 

PunjabKesari


मेलबर्न में बना 'सुशांत पॉइंट'


ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने एक गार्डन में सुशांत की याद में एक बेंच लगाई है जिसे 'सुशांत पॉइंट' का नाम दिया गया है। इसकी तस्वीरें भी श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

 

'सुशांत पॉइंट' की तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-'वह अभी भी जिंदा है...उसका नाम जिंदा है...उसकी जिंदगी का सार जिंदा है। एक पवित्र आत्मा का यह असर होता है। तुम भगवान के अपने बच्चे हो मेरे बेबी... तुम हमेशा जिंदा रहोगे।'

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News