मामा सुशांत के निधन पर 5 साल के भांजे Nirvanh ने कही ये बात, सुन भर आएगा आपका भी दिल

6/16/2020 4:03:03 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह के निधन से उनकी फैमिली, दोस्त और फैंस सभी सदमे में है। सुशांत द्वारा लिए गए सुसाइड के फैसले ने सबको अंदर से हिला कर रख दिया। 15 जून को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया। इसमें उनके पिता, बहनें और परिवार रिश्तेदार मौजूद रहे। हालांकि उनकी एक बहन  श्वेता कीर्ति सिंह भाई को अंतिम विदाई न दे सकी। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने पांच साल के बच्चे Nirvanh की मामा निधन पर दी प्रतिक्रिया बताई है।

श्वेता ने अपने बेटे को जब बताया कि मामा सुशांत सिंह अब नहीं रहे हैं तो उसने जो रिएक्शन दिया उसे सुनकर आप सबका दिल भर जाएगा। 5 साल से बच्चे ने कहा कि वो हमारे दिल में जिंदा हैं। फेसबुक पर शेयर इस पोस्ट में सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह लिखा- 'जब मैंने Nirvanh को खबर बताई कि मामू नहीं रहे, तो उन्होंने 3 बार एक ही बात कही- लेकिन वह आपके दिल में जिंदा है।

जब एक 5 साल का बच्चा कुछ ऐसा कह सकता है। सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए। हर किसी को मजबूत रखें। खास तौर से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कृपया समझें कि वह हमारे दिल में रहता है और वह हमेशा रहेगा ऐसा करते रहो....। कृपया ऐसा कुछ भी न करें जो उसकी आत्मा को चोट पहुंचा सके। 

बता दें कि सुशांत की बहन आज इंडिया आ रही हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने फेसबुक पर लिखा था- 'मुझे जल्द से जल्द भारत उड़ने की जरूरत है। कोई फ्लाइट टिकट नहीं मिल पा रहा है... अगर कोई मदद कर सकता है... कृपया मुझे बताएं।' वहीं इसके बाद उन्होंने जानकारी दी थी कि सबकी मदद से.... भारत के टिकट पक्की है।

मैं 16 तारीख को उड़ रहा हूं, दिल्ली के माध्यम से मुंबई पहुंचूगीं। 7 दिन की क्वारंटाइन अवधि के बारे में चिंतित हूं। क्या कोई तरीका है जिससे इसे माफ किया जा सकता है? मुझे जल्द ही अपने परिवार से मिलने की जरूरत है।' बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। उनके इस कदम ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। 

काम की बात करें तो सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी।  उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल में काम किया था। हालांकि उन्हें असल पहचान पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्म काय पो छे से बाॅलीवुड में कदम रखा। सुशांत  शुद्ध देसी रोमांस,एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी कई फिल्मों में दिखे। 

Smita Sharma