''इंसाफ ये एक सवाल है'' गाने के जरिए सुशांत को दी श्रद्धांजलि, बहन मीतू सिंह ने भी किया शेयर

8/20/2020 10:30:34 AM

मुंबई: 19 अगस्त को पूरे देश ने  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को देने पर सुप्रीम कोर्ट की काफी सराहना की। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच देते हुए कहा कि इस केस की सक्षम और निष्पक्ष जांच समय की जरूरत है।

 

सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच का स्वागत करने वाली सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनकी बाकि बहनों ने दिल खोलकर किया। मीतू ने सोशल मीडिया पर भाई सुशांत के लिए फैंस द्वारा बनाए गाने को 'इंसाफ एक सवाल है' को शेयर किया। साॅन्ग शेयर करते हुए मीतू ने लिखा-'इंसाफ एक सवाल....यह ट्रैक दिवंगत एक्टर को उनके परिवार, दोस्तों और उनके उत्साही फैंस की ओर से एक श्रद्धांजलि है।'

 

 

इस ट्रैक साॅन्ग को आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है और इसे अरुण जैन ने गाया है। इस साॅन्ग में सुशांत के पूरे करियर और परिवार से जुड़े कुछ सीन्स दिखाए हैं।  इससे पहले मीतू सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए ट्वीट किया था।

 

उन्होंने लिखा-'आखिरकार सीबीआई। मैं लगातार प्यार और समर्थन के लिए  आप लोगों की हमेशा आभारी रहूंगी। मेरे भाई को प्यार करने के लिए, उसके न्याय के लिए उसके योद्धा होने के लिए और मानवता को जीवित रखने के लिए।

Smita Sharma