मिसिंग लिंक की तलाश में सुशांत सुसाइड केस की फिर जीरो से जांच करेंगी पुलिस, रेहा से दोबारा होगी पूछताछ!

7/15/2020 1:16:24 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। इतने समय में भी मुंबई पुलिस सुसाइड केस से जुड़े अहम सुराग से कोसो दूर है। अब तक इस केस में इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों सेे पूछताछ हो चुकी है। इन पूछताछ में पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली जिसकी उन्हें तलाश है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसने सुशांत को आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।

वहीं अब ऐसा लग रहा है कि पुलिस को अब फिर से सब कुछ जीरो से शुरू करना होगा। जहां सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को एक बार फिर सवालों के घेरे में लिया जा सकता है। इसके साथ ही सुशांत की फैमिली के बयान फिर से रिकॉर्ड किए जाएंगे। 

बता दें कि सोमवार को सुशांत के कुक से फिर से पूछताछ हुई थी। यह पूछताछ 6 घंटे तक चली। कुक से पुलिस ने 14 तारीख की सभी डिटेल्स मांगी जो उस दिन आत्महत्या से पहले सुशांत ने अपने घर पर की थी।

पुलिस को 11 जून से 14 जून तक की सारी डिटेल्स के बारे में पूछा। पुलिस जानना चाहती है क्या सुशांत और रेहा के बीच कुछ हुआ था जिसनेे एक्टर को आत्महत्या का कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा मंगलवार को  सुशांत की बहन मीतू को भी पुलिस ने फिर से बुलाया। मीतू के जरिए पुलिस जानना चाहती है कि पिछले तीन महीने से सुशांत की लाइफ में क्या हुआ।वह सुशांत की लाइफ में रेहा के प्रभाव को जानना चाहते हैं। साथ रहने के दौरान कपल के बीच क्या परेशानियां थीं।

इसके अलावा सुशांत के कॉल डाटा रिकॉर्ड्स ने कुछ चीजों पर रोशनी डाली है, जो उन्होंने सुसाइड से 24 घंटे पहले की थी। सुशांत के फैमिली, फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के लोगों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस को ऐसा लगता है की कोई ऐसा सुराग हैं जो उनसे कोसों दूर है और उन्हें उसी एक सुराग की तलाश है। 


 

Smita Sharma