खुलासाः बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे सुशांत सिंह, मैनेजर को मैसेज कर कही थी ऐसी बात

9/1/2020 11:17:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस के निधन को 3 महीने पूरे होने को हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की रहस्मयी मौत के कारण के पता नहीं चल पाया है। केस को लेकर आए दिन नए खुलासे होते रहते हैं। अब हाल ही में एक वॉट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह अपने बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे।


बता दें सुशांत का खाता काेटक महिंद्रा बैंक (बांद्रा) में था। सुशांत ने इस बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेल काे अपने वाट्सएप नंबर से 20 मई 2020 को मैसेज किया था कि मेरे खाते से लिंक माेबाइल नंबर बदल दें और मैंने जिस नंबर से वाट्सएप किया है, उसी नंबर काे खाते से लिंक कर दें।


हर्ष पटेल ने सुशांत को जवाब में लिखा था कि इसके लिए आपको एक फॉर्म भरना  होगा। फॉर्म भेजने के लिए पटेल ने ई-मेल आईडी मांगी थी। इस पर सुशांत ने अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस दिया था। इतना ही नहीं जब सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस सुशांत के बैंक पहुंची थी तो उन्होंने पटेल भी पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बताया था कि मैने सुशांत को खाता बदलने के लिए वाट्सएप मैसेेज किया था और फॉर्म भेजने के लिए ईमेल आईडी मांगी थी।  


अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि सुशांत अपने बैंक से लिंक नंबर क्यों बदलना चाहते थे। जिस तरह उन्होंने पटेल को मैसेज किया उससे पता चलता है कि शायद सुशांत को इस बात की जानकारी नहीं होती थी कि उनके खाते में कौन, कितनी बार और कब ट्रांजेक्शन करता था। खबरे थी कि रिया ने सुशांत के पैसों का कई बार इस्तेमाल किया। लेकिन रिया कह चुकी हैं कि उन्होंने सुशांत के खाते से एक रूपया भी खुद के लिए नहीं ट्रांसफर किया। 

 
 

suman prajapati