सुशांत और कुशल जावेरी का व्हाट्सएप चैट वायरल, मौत 12 दिन पहले बताया था किस तरह खुद को रखते हैं मोटिवेट

8/17/2020 2:16:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार इस मामले की जांच की जा रही हैं। मामले की तह तक पहुंचने के लिए उनकी पूरी लाइफ को खंगाला जा रहा है। अब तक सुशांत के कई अनसीन वीडियोज और फोटोज और चैट्स निकलकर सामने आए हैं और उनके आधार पर भी मामले की जांच की जा रही हैं। इसी बीच अब सुशांत और उनके डायरेक्टर दोस्त कुशल ज़ावेरी के बीच व्हाट्सएप चैट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जो कि सुशांत की मौत से 12 दिन पहले हुई थी।

सुशांत और कुशल के बीच 2 जून 2020 को व्हाट्सएप पर चैट हुई थी। इस चैट को देखकर बिलकुल नहीं लगता कि सुशांत किसी डिप्रेशन का शिकार थे। जैसा कि चैट में दिखाई दे रहा है कि सुशांत ने 1 जून को कुशल को मैसेज कर पूछा था कि  "कैसे हो भाई, उम्मीद है आप स्वस्थ होंगे। जय शिव शंभू।"


इस मैसेज के दूसरे दिन यानि 2 जून को कुशल ने रिप्लाई किया और लिखा, "सेहत से तो ठीक हूं, लेकिन संघर्ष सभी का चल रहा है और मैं कोई अपवाद में नहीं हूं"
कुशल को जवाब देते हुए सुशांत ने लिखा,  " हां भाई, स्प्रिचुएली अपने ऊपर काम कर रहा हूं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। जब भी परेशान होता हूं तो हमारे पुराने सुनहरे दिनों को याद करता हूं। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि हमने साथ में जो काम किया वो काम हैं जिसपर हम गर्व कर सकते हैं और अपना आगे का रास्ता बना सकते हैं, और हम हमेशा साथ रहेंगे। सिड को मेरा प्यार देना और बताना कि मैं उसे बहुत याद करता हूं।"इसके रिप्लाई में कुशल ने लिखा, हां भाई वो हम सब के लिए गोल्डन डेज थे।'


तो इस चैट से कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि सुशांत किसी बात को लेकर दुखी थे या मैंटली डिस्टर्ब थे। बल्कि उन्होंने कुशल को मोटिवेट किया था और बताया था कि हम पॉजिटिव होक्र कैरे आगे बढ़ सकते हैं।
बता दें कुशल ज़ावेरी सुशांत के शो पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर रह चुके हैं। इसके बाद वो ‘इश्क में मरजावां’ जैसे पॉपुलर शोज़ भी डायरेक्ट कर चुके हैं। सुशांत और कुशल पहले एक साथ रहा करते थे और चैट देख पता चलता है कि वो दोनों एक दूसरे को कितना याद करते थे।

 

Edited By

suman prajapati