श्वेता सिंह कीर्ति ने लगाई फैंस को #Love4SSR कैंपेन में शामिल होने की गुहार, लिखा ''दिल खोलो और प्यार फैलाओ''

12/27/2020 4:01:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 6 महीनों से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन उन्हें अब भी कहीं न्याय मिलता दिखाई नहीं दे रहा। सीबीआई लगातार इस केस की जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर सुशांत के परिवार वाले अभी तक न्याय की आस लगाए बैठे हैं। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के फैंस में उनकी यादें ताजा करती रहती हैं और उन्हें भी एक्टर के लिए न्याय मांगने की अपील करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता ने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को #Love4SSR कैंपेन के साथ जुड़ने की गुहार लगाई है।

 

श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सुशांत की तस्वीर के साथ लिखा है- “अपना दिल खोलो और प्यार फैलाओ। प्रार्थना करो और एसएसआर को श्रद्धांजलि दो। गरीबों को किताबें दान करो या उन्हें शिक्षित करो। जरूरतमंदों को भोजन या कपड़े दान करो। प्रकृति मां की रक्षा के लिए पौधे लगाओ।”

 


मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। लेकिन सुशांत के फैंस का कहना था कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। जिसके बाद मुंबई, बिहार पुलिस के बाद ईडी और सीबीआई इस केस की जांच करने में जुटी हुई है।

v

 

suman prajapati