सुशांत के साथ रह थीं रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती! एक दिन पहले ही वापस भेजा था घर

6/15/2020 10:27:18 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मे 14 जून को अपने घर मेंं सुसाइड कर लिया। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं। रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद से उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती काफी चर्चा में आ गई हैं।सूत्रों के मुताबिक रेेहा चक्रवर्ती पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहीं थीं। हालांकि, कल रात ही उन्होंने रेहा को उनके घर वापस भेजा। रिया के इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी सबका ध्यान खींचा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on Jun 14, 2020 at 12:14am PDT

 

सुशांत की मौत से आधे घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की थी। जानकारी के लिए बता देें कि रिया ने हाल ही में सुशांत के साथ रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर रेहा ने कहा था, 'वो क्यूट है लेकिन मैं नहीं जानती कि वो मेरा बारे में क्या सोचते हैं।' 

PunjabKesari

बता दें कि लगभग एक साल पहले यह खबर भी आई थीं कि सुशांत रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया के साथ रहने के लिए एक नए घर की तलाश में थे। पुलिस ने इस मामलेे में  जांच शुरू कर दी है। जब उन्होंने यह कदम उठाया तब उनके 4 दोस्त दूसरे कमरे में थे। उनके घर से को सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।सुशांत ने आधी रात को अपने दोस्त महेश कृष्ण शेट्टी को फोन किया था। ये कॉल उन्होंने आधी रात को किया लेकिन, महेश ने फोन नहीं उठाया था। वहींं अब पुलिस महेश का भी बयान दर्ज करेगी।

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है। डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है।जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News