सुशांत सिंह की मौत के बाद रेहा चक्रवर्ती के पीछे पड़े फैंस, ट्रोलिंग से तंग आकर एक्ट्रेस उठाया ऐसा कदम

6/27/2020 9:17:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस ने एक्टर के एक-एक करीबी के बयान दर्ज किए है। सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती से भी इस मामले में 11 घंटे पूछताछ की गई थी। हालांकि इस सब के बाद रेहा के खिलाफ सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। इतना ही नहीं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में इन सब बातों से तंग आकर एक्ट्रेस ने बड़ा कदम उठाया है यानि रेहा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। 


सुशांत के निधन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा था। अब तक उन्होंने लोगों की बातों पर चुप्पी साधी रखी थी, लेकिन अब उन्हें इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर लिया है।


बता दें इससे पहले कई अन्य स्टार्स भी सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी से तंग आकर ऐसा कर चुके हैं। रेहा के अलावा सोनम कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट सहित कई अन्य स्टार्स ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है तो कईयों ने लिमिट लगा दी है।


याद दिला दे सुशांत सिंह ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मी जगत तक काफी अच्छी पहचान बनाई थी। सुशांत के निधन के बाद अब उनके फैंस को काफी झटका लगा है और वे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।


 

Edited By

suman prajapati