शाहरुख ने  किया फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ से किनारा, अब इस एक्टर की लगी लाॅटरी

1/26/2019 10:10:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'सारे जहां से अच्छा'काफी समय से चर्चाओं में हैं। यह राकेश शर्मा की बायोपिक है। इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए कभी आमिर खान का नाम सामने आता है तो कभी ये बताया जाता है राकेश शर्मा की भूमिका शाहरुख खान निभाएंगे। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो अब इस फिल्म में शाहरुख और आमिर में से कोई भी नजर नहीं आएगा।

 

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया गया है। डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार इस फिल्म के निर्माताओं ने सुशांत को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है। खबरें थी कि सुशांत खुद भी एक स्पेस फिल्म 'चंदा मामा दूर के' शुरू करने वाले थे, लेकिन कुछ वजहों वह प्रोजेक्ट बंद हो गया। यह भी बताया गया है कि सुशांत और 'सारे जहां से अच्छा' के मेकर्स के बीच इस समय फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है,हालांकि अभी इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

शाहरुख की फिल्म छोड़ने की वजह


बीते दिन ही खबरें आईं थी कि शाहरुख ने फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से मुंह मोड़ लिया है। फिल्म से किनारा करने की वजह में उनकी अगली फिल्म 'डॉन 3' भी बताई जा रही है जिस फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं।

बता दें  फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' का नाम पहले सैल्यूट था जो भारत की ओर से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जानी है। फिल्म के लिए करीना कपूर खान और भूमि पेडनेकर के नाम चर्चा है लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  

Smita Sharma