निधन के डेढ महीने बाद सुशांत की फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट आई, अभी नाखूनों के सैंपल की जांच रिपोर्ट आना बाकी

7/27/2020 5:41:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस को उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट मिल गई है। सोमवार सुबह कलीना फोरेंसिक लैब की ओर से बांद्रा पुलिस को यह रिपोर्ट सौंपी गई। सामने आई इस रिपोर्ट में किसी तरह के संदेह (फाउल प्ले) से इंकार किया गया है। हालांकि  लैब की ओर से बताया गया है कि इसी मामले में 'स्टमक वाश' और नाखूनों के सैम्पल की रिपोर्ट आनी बाकी है। इससे पहले भी एक विसरा रिपोर्ट जुलाई के पहले सप्ताह में सामने आई थी। उसमें भी किसी तरह का संदेह सामने नहीं आया था।

PunjabKesari

वहीं नाखूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह साफ होगा कि मरने से पहले सुशांत का किसी के साथ कोई हाथापाई हुई थी या नहीं। इससे पहले सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी किसी तरह के फाउल प्ले की बात सामने नहीं आई थी। रिपोर्ट को 5 डॉक्टर्स की टीम ने तैयार किया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्‍थ‍ित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत ने बेडरूम के पंखे से लटकर जान दी। सुशांत की मौत को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर फैंस इसे हत्‍या बता रहा है और इसके पीछे की सच्‍चाई जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

PunjabKesari

वहीं सुशांत के सुसाइड मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो घंटे तक पूछताछ की गई।अब मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व से पूछताछ की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News