Sushant Singh Rajput Death: पवन हंस श्मशान भूमि विलेपार्ले में शाम 4 बजे होगा सुशांत का अंतिम संस्कार

6/15/2020 1:23:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने रविवार सुबह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया गया।  एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार वाले पटना से मुंबई आ गए हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुंबई में ही अंतिम संस्कार करने का आग्रह किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो सोमवार शाम लगभग 4 बजे के आसपास पवन हंस श्मशान भूमि विलेपार्ले में एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा।

एक्टर का अंतिम संस्कार में परिवार के लोग और कुछ ही करीबी दोस्त शामिल होंगे। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत सिंह राजपूत के आर्गेन्स को जांच के लिए भेजा गया है।


लंबे समय से डिप्रेशन में थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

 सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इसका जवाब तो किसी के पास नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।  उन्हें कौन सी बात खाए जा रही थी, यह केवल उन्हीं को पता था। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने काम के कारण परेशान चल रहे थे।

सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी। बता दें कि बीते दिनों उनकी मैनेजर दिशा की मौत हुई है। उन्होंने 'केदारनाथ', 'एम एस धोनी' छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की थी।

Smita Sharma