सुशांत के निधन के बाद एक्टर की टीम ने पूरा किया उनका ये अधूरा सपना,इस तरह से रहेंगे हमेशा दिलों में जिंदा

6/18/2020 2:18:33 PM

मुंबई: अपनी एक्टिंग के जरिए फैंस को दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मजह 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत के फैंस उनसे जुड़ी कई बातें याद कर रहे हैं। एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। सुशांत के फैंस का मानना है कि एक्टर हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए उनके आस पास ही रहेंगे।

वहीं अब सुशांत की टीम ने भी कुछ ऐसा काम किया है जिससे एक्टर हमेशा हम सब के बीच जिंदा रहेंगे। दरअसल, सुशांत को लिखने और पढ़ने का बेहद शौक था। सुशांत की सबसे ज्यादा दिलचस्पी विज्ञान और प्रकृति में थी। उनके घर में एक टेलीस्कोप भी था जिससे वो तारामंडल देखा करते थे। वहीं सुशांत के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनकी टीम ने एक्टर का अधूरा सपना पूरा किया है।

सुशांत की टीम ने उनकी याद में एक वेबसाइट बनाई है सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम. इस वेबसाइट के जरिए सुशांत की टीम उनके विचारों को लोगों के बीच रखेगी। जिससे सुशांत अपने फैंस के दिल में हमेशा बसे रहें। इस पोस्ट को शेयर कर उनकी टीम ने लिखा-'भले ही वह दूर चले गए हों, लेकिन वह हमारे बीच अब भी जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड https://selfmusing.com/ की शुरुआत हो रही है। बता दें कि फैंस के सुशांत के रियल गॉडफादर थे।

सुशांत ने रविवार 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुशांत के घर की तालाशी लेने के बाद पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरी मिलीं हैं। 

Smita Sharma