सुशांत ने इंटरव्यू में अंकिता के लिए बयां किया था प्यार, कहा-''मोहब्बत में नहीं फर्क जीने और मरने का...

7/9/2020 11:36:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे काफी दुखी हैं। एक्टर के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इसी बीच सुशांत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अंकिता के साथ अपने रिश्ते पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत किस कदर अंकिता लोखंडे के प्यार में डूबे हैं। सुशांत अंकिता के साथ अपने रिश्ते पर बात एक शायरी से शुरू करते हैं।

PunjabKesari

सुशांत कहते हैं- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।' सुशांत ने कहा-'पिछले करीब 6 सालों अंकिता बहुत धैर्यवान रही हैं, बहुत प्यार करती रही हैं और वो मेरे साथ रहने के लिए बहुत एक्साइटेड रहती हैं। तो मैं कतई चांस नहीं लेना चाहता... वो बहुत खूबसूरत हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं, उनके साथ रहना चाहता हूं।'

PunjabKesari

सुशांत ने आगे कहा-'किसी रिश्ते को तोड़ने के लिए आप हर दिन एक बहाना ला सकते हो लेकिन अगर आप रिश्ता बनाए रखना चाहते हो तो आप इसके लिए कोशिश करोगे। मैं उसके बिना नहीं रह सकता है, यही कारण है कि मैं अक्सर इमोशनल रहता हूं, मैं इनसिक्योर रहना चाहता हूं, मैं उसके साथ रहना चाहता हूं।'सुशांत की बातों से साफ जाहिर है वो अंकिता से किस कदर प्यार करते थे।

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में भी नजर आए थे। उस सीरियल में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। लीड किरदार को निभाते-निभाते ये दोनों भी करीब आ गए। सुशांत के बाॅलीवुड में एंट्री करने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आने लगीं और इसके बाद इनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गई। 


 

View this post on Instagram

Follow : @a2ztiktok ____________________ Follow more update. : @bollywoodactor1213 ______________________ For entertainment @feelinglove1213 __________________ 🔛🔛↪️Share ↩️🔛🔛 __________________ ⬇️ use my hastag Instagram⬇️ family- LIKE 💯 SHARE 💯 COMMENTS . . #anilkapoor #bollywoodviral1213 #urvashirautela #aishwaryarai #virushka #beingsalmankhan#salmankhan #sahrukhkhan #deepveer#madhuridixit #sahidkapoor #awardfunction #rekha #deepikapadukonefans #hritikroshan#akshaykumar#norafatehi #susmitasen #bollywood #akshaykumar #ajaydevgn #ranveersingh #saraalikhan #tigersharoff #ranbeerkapoor #amirkhan #deepikapadukone #aliabhatt #kareenakapoorhot

A post shared by bollywood (@bollywoodactor1213) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News