सुशांत से सुसाइड के बाद हेटर्स के निशाने पर आईं सोनम का ट्रोलर्स को जवाब, कहा-''हां,मैं अपने पापा की वजह से हूं और ये मेरे कर्म...

6/22/2020 11:31:43 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। नेपोटिज्म के मुद्दे पर सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स  को लगातार आलोचना झेलनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर लगातार आपत्तिजनक कमेंट्स और मैसेज देखकर सोनम कपूर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने लोगों के कमेंट शेयर करते हुए नेपोटिज्म के मुद्दे और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशाॅट शेयर कर  दिखाया है कि सुशांत की मौत के बाद किस तरह उन्हें आपत्तिजनक मैसेज कर रहे हैं। कई ने तो सोनम को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार तक ठहराया है।

इस ट्वीट के साथ सोनम ने लिखा-'ये कुछ कमेंट्स है जो मुझे आ रहे हैं। मीडिया और सभी तरह के लोग जो इसे बढ़ावा दे रहे हैं और भड़का रहे हैं। ये सब आप पर है। लोग बातें कर रहे हैं कि किसी व्यक्ति को कैसे दयालु होना चाहिए और खुद दूसरों के साथ उससे भी बुरा कर रहे हैं।

इसके अलावा सोनम ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा-'आज फादर्स डे के मौके पर मैं कुछ कहना चाहती हूं। जी हां मैं अपने पिता (अनिल कपूर) की बेटी हूं और हां मैं यहां उन्हीं की वजह से हूं और हां ये मेरा विषेशाधिकार है। ये बेइज्जती नहीं है। फादर ने बहुत मेहनत से काम करके मुझे ये सब दिया है। और ये मेरे कर्म हैं कि मैं यहां पैदा हुई। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है।

बता दें कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे। लोगों का मानना है कि एक आउटसाइडर होने के चलते इंडस्ट्री ने उन्हें नहीं अपनाया,जिससे तंग आकर सुशांत ने अपनी जान दे दी। 

Smita Sharma