एक प्रोड्यूसर ने पूरी तरह खत्म कर दिया था सुशांत का करियर! एक्टर की लाइफ से जुड़ी ये बातें कर देंगी आपको हैरान

6/17/2020 11:03:30 AM

मुंबई: बॉलीवुुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सबको अंदर से हिला दिया। एक्टर ने रविवार 14 जून को अपनेे मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के इस कदम ने सबको हैरान कर दिया। हमेशा हंसने वाले इस एक्टर आखिर क्योंं ये कदम उठाने पर मजबूर हो गया ये सवाल हर किसी के जहन में है। वहीं सुशांत  के इस कदम ने बॉलीवुड को एक बार फिर कटघरे में ला दिया है। आज इस पैकेज में देखें सुशांत से जुड़े कुछ पहलू...

PunjabKesari

टीवी से शुरुआत कर बॉलीवुड में बजाया एक्टिंग का डंका

सुशांत इंडस्ट्री के सबसे दयालु और हंबल स्टार थे। उन्हें हमेशा ही हंसते मुस्कुराते देखा जाता था। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्हें एकता के सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्म काई पोचे से बॉलीवुड में डेब्यू किया। एम एस धोनी, छिछोरे उनकी बेस्ट फिल्में थीं। इसके अलावा भी सुशांत ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड ने कभी नहीं अपनाया

सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कभी नहीं अपनाया। सुशांत एक ऐसे एक्टर  थे जिसनेे टीवी की दुनिया से बिना किसी पहचान से बॉलीवुड में जगह बनाई।

PunjabKesari

 

इंडस्ट्री में चलता है स्टार किड्स का सिक्का

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां  स्टार किड्स का सिक्का चलता है और सुशांत जैसे एक्टर्स काा मजाक उड़ता है। सुशांत के निधन के बाद ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैंं जो इस बात को साबित करते हैं।

PunjabKesari


बॉलीवुड में खुद को अकेला समझने लगे थे सुशांत

एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था कि इंडस्ट्री ने उन्हें कभी अपना हिस्सा नहीं समझा। उन्होंने मुझे पार्टीज में बुलाना छोड़ दिया और मैं अपनेे आपको अकेला समझने लगा।

Bollywood Tadka

 

सभी बड़े प्रोड्क्शन्स नेे सुशांत का किया बायकॉट

समान खान,यशराज,करण जौहर,साजिद नाडिवाल जैसेे स्टार्स ने सुशांत का बायकॉट कर दिया। खबरें हैं कि सुशांत की फिल्म ड्राइव को बिना उन्हें बताए डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया था। 


Bollywood Tadka

 

छिछोरे जैसी हिट फिल्म केे बाद भी छीनी गईं फिल्में

छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने के बाद सुशांत ने  फिल्में साइन की थीं लेकिन बाद में उनसे ये फिल्में ले ली गईं। इतना ही नहीं कई फ्लॉप फिल्मों को अवार्ड दिए गए पर छिछोरे जैसी फिल्म को साइड लाइन कर दिया गया।

PunjabKesari


रामलीला के लिए पहली पसंद सुशांत

खबरें हैं कि 'रामलीला' के लिए पहली पसंद सुशांत थे लेकिन उस समय सुशांत का यशराज के साथ कॉन्ट्ररैक्ट था। सुशांत यशराज के साथ फिल्म पानी पर काम कर रहे थे जिसके निर्देशक शेखर कपूर थे। यही कारण है कि भंसाली ने 'रामलीला'फिल्म रणवीर सिंंह को दे दी लेकिन यहां गैर करने वाली बात है कि उस वक्त खुद रणवीर का भी यशराज के साथ कॉन्ट्ररैक्ट था। इतना ही नहीं आदित्य चोपड़ा सुशांत को 'बेफिक्रे' में कास्ट करने वाले थे लेकिन बाद में ये फिल्म भी रणवीर को दे दी गई। सुशांत को फिल्म पानी की वजह से 12 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा पर बाद में आदित्य ने लास्ट टाइम पर फिल्म 'पानी' से भी अपना हाथ खींच लिया।  खबरों की मानें तो इस फिल्म को भी रणवीर को दे दिया गया।

PunjabKesari

 

वहींं अब ये सब बातें बॉलीवुड के भाई भतीजावाद को प्रकट कर रही हैं। इसके अलावा कंगना रनौत,रवीना टंडन जैसे कई स्टार्स ने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड का काला सच सामने लाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News