SSR Suicide Case: आदित्य चोपड़ा को बयान के लिए बुला सकती है पुलिस,यशराज फिल्मस के कास्टिंग डायरेक्टर से भी भी पूछताछ

6/19/2020 11:41:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस जांच में लगी है। सुशांत के घर की पड़ताल करते हुए पुलिस को 5 डायरीज मिली हैं। अब तक पुलिस ने सुशांत के घरवालों और उनके कुछ करीबी दोस्तों से पूछताछ की है।

इसके अलावा बांद्रा पुलिस ने सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती से 11 घंटे लंबी पूछताछ की। बता दें कि रेहा सुबह 11 बजे पुलिस थाने पहुंची थीं और रात 10 बजे पुलिस थाने से बाहर निकलीं।

वहीं अब खबरें हैं कि पुलिस पूछताझ के लिए फिल्मेकर आदित्य चोपड़ा को बुला सकती है। इसके अलावा पुलिस यशराज फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पूछताछ करेंगे। पुिस ने यशराज फिल्मस और सुशांत के बीच हुए काॅन्ट्रैक्ट भी फोटो काॅपी भी मांगी है। 


रेहा से की ये पूछताछ

खबरों की मानें तो पुलिस ने रेहा से सुशांत और उनकी शादी को लेकर भी कई सवाल किए। सुशांत के दोस्तों ने बताया था कि कपल नवंबर में शादी कर सकता है। इसके अलावा पुलिस ने रेहा से सुशांत संग फ्लैट लेने और उनके बीच हुए तनाव को लेकर पूछताछ की। खबरें हैं कि जरूरत पड़ने पर पुलिस रेहा के मोबाइल को भी फोरेंसिक के लिए भेज सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच में रेहा की गवाही सबसे अहम मानी जा रही है। 

बता दें कि पुलिस एक्टर के करीबी मित्र महेश शेट्टी, सिद्धार्थ पीठानी, उनके दोनों नौकर नीरज और केशव और उनकी 3 बहनों और पिता का बयान ले चुकी है। इसके अलावा सुशांत के दो मैनेजरों का बयान लिया जा चुका है। पुलिस ने सुशांत के बिजनस मैनेजर से भी बात की जो मुंबई से बाहर है। इसके अलावा सुशांत के स्टाफ मैंबर्स का बी बयान लिया है। इस बयान में स्ाफ मैंबर्स ने बताया कि सुशांत ने सुसाइड से तीन दिन पहले ही उन्हें सैलेरी दे दी थी। 


 

Smita Sharma