सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस:''बिहार के जिस थियेटर में लगेगी सलमान की फिल्में उसके सामने खुद को लगा लूंगा आग'',प्रदेश अध्यक्ष हिन्दू महासभा

6/20/2020 9:03:27 AM

मुंबई: एक तरफ जहां एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं। वहीं दूसरी तरह सुशांत के सुसाइड के बाद एक्टर भी इंडस्ट्री के खिलाफ खड़े हो गए हैं। उनके फैंस सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में जुब्बा सहनी पार्क के पास सलमान खान,करण जौहर,संजय लीला भंसाली का पोस्टर जलाया गया। वहीं अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश के युवा जदयू नेता सम्राट ने कहा अगर बिहार किसी भी थियेटर में सलमान खान या सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में सम्मिलित किसी भी व्यक्ति की फिल्म लगी तो वह उस सिनेमा हॉल के आगे जाकर आत्मदाह कर देगें। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान,करण जौहर पर लोगों ने कई आरोप लगाए। सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की हैइस बीच मुजफ्फरपुर में यह मुकदमा दाखिल किया गया है। कदमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से वे काफी मर्माहत है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही। फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे। संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 में केस दर्ज करवाया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News