इटली में गर्लफ्रेंड रिया संग सुशांत का वेकेशन, शाॅपिंग करते की तस्वीरें आईं सामने

10/19/2019 3:48:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एकटर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्मों से ज्याद अपनी लव साइउ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवती को डेट कर रहे हैं। आए दिन इस कपल को एक-साथ कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है।

कुछ समय पहले ही ये कपल लद्दाख और पेरिस में छुट्टियां मनाने पहुंचा था, जहां से सामने आईं तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी।

वहीं अब एक बार फिर इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। लद्दाख में रोमांटिक वक्त साथ में बिताने के बाद अब सुशांत रिया संग इटली में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

तस्वीरों में दोनों शाॅपिंग करते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो सुशांत व्हाइट जैकेट और ब्लैक जींस में दिख रहे हैं। वहीं रिया शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो रिया जल्द ही इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में दिखेंगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सुशांत की बात करें तो वह 'ड्राइव' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस हैं। यह फिल्म नेटफिलक्स पर रिलीज हो रही है। 

Smita Sharma