CBI के मुंबई पहुंचने पर सुशांत की बहन ने शेयर की पोस्ट,कहा- पूरी दुनिया ने लड़ी लड़ाई...

8/21/2020 10:15:00 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी है। सुशांत के परिवार से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां और एक्ट्रस के फैंस बीते कई दिनों इस मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे थे। 

PunjabKesari

वीरवार रात सीबीआई की टीम के कुछ सदस्य जांच के लिए मुंबई पहुंच गए। इस पर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति कहा कि सीबीआई की ये जिम्मेदारी है कि अपना भरोसा बनाए रखें।

PunjabKesari

श्वेता ने लिखा-'पूरी दुनिया ने सीबीआई जांच के लिए लगातार संघर्ष किया है और अब यह सीबीआई की जिम्मेदारी है कि हम उन पर अपना भरोसा बनाए रखें। हमें पूरा विश्वास है कि सीबीआई निश्चित रूप से सच्चाई को सामने लाएगी और न्याय दिया जाएगा।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया था कि वो सुशांत के मामले में ठीक तरह से जांच नहीं कर रही। इसके बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची थी। लेकिन फिर बिहार पुलिस ने कहा कि मुंबई पुलिस उनकी जांच में कई तरह की मुश्किलें डाल रही हैं। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने केस की जांच करने आई बिहार टीम को किसी प्रकार की भी मदद नहीं दी। इसके बाद सुशांत का ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और फिर ये सीबीआई के हवाले कर दिया गया। लोगों को उम्मीद है कि सीबीआई सुशांत की मौत का सही सच सामने लेकर आएगी।

PunjabKesari

सीबीआई की टीम आज केस से जुड़े सबूत इकट्ठा करेगी। इसके साथ ही मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ भी की जाएगी।सीबीआई की टीम सीन ऑफ क्राइम को रीक्रिएट कर मामले की जांच करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News