''सॉरी मेरा बच्चा..मुझे माफ करना'',भाई सुशांत के लिए बहन श्वेता का इमोशनल लेटर पोस्ट पढ़ रो पड़ेंगे आप

6/18/2020 10:05:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके यूं अनानक चले जाने से हर कोई सदमे में हैं। एक्टर जो चोट अपने परिवार को दे गया है उसका उसका तिल भर भी दर्द हम महसूस नहीं कर सकते। परिवार का सबसे ज्यादा लाडला बच्चा जिसे उसी मां ने हर मंदिर की चौखट पर माथा टेक पर मांगा वो इस तरह दुनिया को अलविदा कहेगा ये किसी ने सोचा तक नहीं था। जिस भाई को उसकी बहनों ने बेहद प्यार से पाला उसका यूं खुदकुशी कर लेना। ये सोच कर भी रूह कांप जाती और होठ फड़फड़ाने लगते हैं। इसी बीच हाल ही मे सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए भावुक फेसबुक पोस्ट लिखी है।

PunjabKesari

इस पोस्ट को पढ़ आप सबकी आंखों में पानी आ जाएगा। श्वेता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है-'मेरा बेबी, मेरा बाबू,  मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है। मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक योद्धा थे और बहादुरी से लड़ रहे थे।''सॉरी मेरा सोना ... उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा। अगर मैं कर सकती तो मैं उन सभी दर्द को तुमसे ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।

PunjabKesari

तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया।' सुशांत की बहन ने आगे लिखा-'मेरा बेबी मैं तुमसे हमेशा बहुत सारा प्यार करती रहूंगी। तुम जहां भी रहो मेरे बच्चे हमेशा खुश रहो। और जानते हो कि तुमसे हर कोई प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के प्यार करता रहेगा।'

PunjabKesari

सुशांत के चाहने वालों को दिया ये खास मैसेज 

श्वेता ने सुशांत के चाहने वालों के लिए लिखा है- 'मेरे सभी प्रिय, मैं जानती हूं कि ये इंम्तिहान का समय है, लेकिन जब भी प्यार और नफरत में कुछ चुनना हो तो प्रेम का चयन करें, क्रोध के ऊपर दया और करुणा का चयन करें और आक्रोश स्वार्थ के ऊपर निस्वार्थता का चयन करें और क्षमा करें, क्षमा करें अपने आप को, दूसरों को क्षमा करें और सभी को क्षमा करें। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने आप पर दया करें और दूसरों और सभी के प्रति दयावान बनें। किसी भी कीमत पर दिल को हमेशा के लिए बंद न करने दें।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने रविवार (16 जून) को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिथा था। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट में किया गयाथा। इस दौरान परिवार में पिता, बहन, और चाचा मौजूद थ। हालांकि विदेश में होने के कारण श्वेता कीर्ति सिंह भाई को अंतिम विदाई नहीं दे पाई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News