बहनों से बेहद प्यार करते थे सुशांत, परिवार संग अनबन की खबरों पर श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया

8/6/2020 11:27:09 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में एक्टर के जीजा का वॉट्सऐप चैट शेयर किया था। इस चैट में सुशांत के जीजा ने कुछ ऐसी बातें लिखीं थी जिसके बाद सवाल उठने लगे कि क्या एक्टर के अपने घरवालों से रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था। इस बीच अब सुशांत की बहन श्वेता की तरफ से इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की गई है। इस पोस्ट में श्वेता ने एक वॉट्सऐप चैट शेयर किया है, जो सुशांत की मौत से बस कुछ ही दिन पहले की है।श्वेता ने सुशांत के साथ हुई बातचीत का जो वॉट्सऐप चैट शेयर किया है, वह उनकी मौत से ठीक 21 दिन पहले यानी 22 मई की है।

श्वेता ने अपनी चारों बहनों (प्रियंका, मीतू, नीतू और श्वेता) का कोलाज भाई से शेयर करते हुए सुशांत को बताया था- यह हमारे कल के वेदांता क्लास की तस्वीर है, हमने अपरोक्षानुभूति किया। श्वेता ने आगे लिखा है- लव यू भाई, मिस यू। सुशांत ने भी बहन के इस मैसेज का रिप्लाई करते हुए लिखा था-ऺ लव यू टू गुड़िया दी। ये बहुत अच्छा है।

इसके बाद श्वेता ने सुशांत को अपने घर का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसपर सुशांत ने लिखा- कितनी प्यारी और हैपनिंग फैमिली है। विशाल को मेरा हाय और बच्चों को मेरा प्यार देना। श्वेता ने इस चैट को याद करते हुए लिखा है- 'तुम हमसे कितना प्यार करते थे।' यकीन परिवार के पास आज इतनी यादें होंगी, जिन्हें एक-एक कर न जाने कब तक सभी समेटते रहेंगे।

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी जो सुशांत के फ्लैटमेट रहे हैं और खुद को उनका अच्छा दोस्त भी कहते हैं, उन्होंने कुछ वॉट्सऐप मेसेज के टेक्स्ट रिलीज किए जो सुशांत को उनके जीजा ने भेजे थे। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ये मेसेज तब भेजे गए थे जब सुशांत की फैमिली उनसे बात नहीं कर पा रही थी। यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत का परिवार उनके साथ रहने वाले लोगों से ज्यादा खुश नहीं था। सुशांत के परिवार ने उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

इसके बाद सुशांत के बहनोई ओपी सिंह ने सिद्धार्थ पिठानी को मेसेज किए थे जो सुशांत के फ्लैट में ही रहते थे। इस चैट में लिखा था-चंढीगढ़ पहुंच गया हूं। तुम्हारे गर्मजोशी से मुंबई बुलाने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे पुराने दोस्तों की याद आ गई। मैं इस बात की तारीफ करता हूं कि तुम अपनी जिंदगी, करियर या घर के इंचार्ज नहीं हो, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी हिसाब से अपनी यात्रा का प्लान बनाया। 'प्लीज, मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखना' यह मेसेज इस मुद्दे पर मेरी सोच तुम्हें बताने के लिए है। अगर तुम्हें यह फालतू लगता है तो इसे इग्नोर कर सकते हो। इसके अलावा कई सारी बातें इस चैट में लिखीं थीं। 

बता दें कि फैंस और परिवार के लिए तसल्ली इस बात की है कि मामले को अब सीबीआई के हाथ में सौंप दिया गया है और सबको उम्मीद है कि सुशांत के साथ न्याय जरूर होगा। वहीं सीबीआई ने भी इस पर अपना बयान देते हुए कहा कि वह जल्द ही इस केस की जांच शुरु करेंगे। 
 

Smita Sharma