बहनों से बेहद प्यार करते थे सुशांत, परिवार संग अनबन की खबरों पर श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया

8/6/2020 11:27:09 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में एक्टर के जीजा का वॉट्सऐप चैट शेयर किया था। इस चैट में सुशांत के जीजा ने कुछ ऐसी बातें लिखीं थी जिसके बाद सवाल उठने लगे कि क्या एक्टर के अपने घरवालों से रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था। इस बीच अब सुशांत की बहन श्वेता की तरफ से इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की गई है। इस पोस्ट में श्वेता ने एक वॉट्सऐप चैट शेयर किया है, जो सुशांत की मौत से बस कुछ ही दिन पहले की है।श्वेता ने सुशांत के साथ हुई बातचीत का जो वॉट्सऐप चैट शेयर किया है, वह उनकी मौत से ठीक 21 दिन पहले यानी 22 मई की है।

PunjabKesari

श्वेता ने अपनी चारों बहनों (प्रियंका, मीतू, नीतू और श्वेता) का कोलाज भाई से शेयर करते हुए सुशांत को बताया था- यह हमारे कल के वेदांता क्लास की तस्वीर है, हमने अपरोक्षानुभूति किया। श्वेता ने आगे लिखा है- लव यू भाई, मिस यू। सुशांत ने भी बहन के इस मैसेज का रिप्लाई करते हुए लिखा था-ऺ लव यू टू गुड़िया दी। ये बहुत अच्छा है।

PunjabKesari

इसके बाद श्वेता ने सुशांत को अपने घर का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसपर सुशांत ने लिखा- कितनी प्यारी और हैपनिंग फैमिली है। विशाल को मेरा हाय और बच्चों को मेरा प्यार देना। श्वेता ने इस चैट को याद करते हुए लिखा है- 'तुम हमसे कितना प्यार करते थे।' यकीन परिवार के पास आज इतनी यादें होंगी, जिन्हें एक-एक कर न जाने कब तक सभी समेटते रहेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी जो सुशांत के फ्लैटमेट रहे हैं और खुद को उनका अच्छा दोस्त भी कहते हैं, उन्होंने कुछ वॉट्सऐप मेसेज के टेक्स्ट रिलीज किए जो सुशांत को उनके जीजा ने भेजे थे। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ये मेसेज तब भेजे गए थे जब सुशांत की फैमिली उनसे बात नहीं कर पा रही थी। यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत का परिवार उनके साथ रहने वाले लोगों से ज्यादा खुश नहीं था। सुशांत के परिवार ने उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

Bollywood Tadka

इसके बाद सुशांत के बहनोई ओपी सिंह ने सिद्धार्थ पिठानी को मेसेज किए थे जो सुशांत के फ्लैट में ही रहते थे। इस चैट में लिखा था-चंढीगढ़ पहुंच गया हूं। तुम्हारे गर्मजोशी से मुंबई बुलाने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे पुराने दोस्तों की याद आ गई। मैं इस बात की तारीफ करता हूं कि तुम अपनी जिंदगी, करियर या घर के इंचार्ज नहीं हो, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी हिसाब से अपनी यात्रा का प्लान बनाया। 'प्लीज, मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखना' यह मेसेज इस मुद्दे पर मेरी सोच तुम्हें बताने के लिए है। अगर तुम्हें यह फालतू लगता है तो इसे इग्नोर कर सकते हो। इसके अलावा कई सारी बातें इस चैट में लिखीं थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि फैंस और परिवार के लिए तसल्ली इस बात की है कि मामले को अब सीबीआई के हाथ में सौंप दिया गया है और सबको उम्मीद है कि सुशांत के साथ न्याय जरूर होगा। वहीं सीबीआई ने भी इस पर अपना बयान देते हुए कहा कि वह जल्द ही इस केस की जांच शुरु करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News