इंसाफ मांगती बेबस बहन: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने PM Modi से की अपील-''भाई की मौत को 45 महीने बीते, हम अब तक खोज रहे जवाब''

3/15/2024 12:01:06 PM

मुंबई: 14 जून 2020 की दोपहर आई खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। खबर थी कि दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया। इस खबर ने हर किसी को जोर का झटका दिया था। कोई भी ये मानने को तैयार नहीं था कि हमेशा चेहरे पर मुस्कान रखने वाले सुशांत के दिल में ऐसा कौन सा दर्द था  कि उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। वहीं सुशांत के परिवार वालों ने तो इसे सुसाइड मानने से मना कर दिया था और केस की जांच करने के लिए कहा था।

 

वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लंबा समय गुजर चुका है, लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले में जांच तो शुरू हुई थी, लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।अब एक बार फिर इस केस को लेकर चर्चा जोरों पर है।

 

दरअसल, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह देश के प्रधान मंत्री से गुहार लगाती दिख रही हैं। वीडियो में श्वेता कहती हैं कि ये मैसेज मैंने हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए रिकॉर्ड किया है। मैं आपको ये याद दिलाना चाहती हूं कि मेरे भाई की मौत को 45 महीना हो चुका है लेकिन अभी तक हमारे पास सीबीआई की जांच को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है ।मैं मोदी जी से ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि वे इस मामले में आप हस्तक्षेप दें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा-'मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 45 महीने हो चुके हैं और हमें आज भी जवाब ढूंढ रहे हैं। मोदी जी, कृपया इस सीबीआई जांच की प्रोग्रेस पता करने में हमारी मदद करें।हम सुशांत को इंसाफ दिलाना चाहते हैं।'

 

 

Content Writer

Smita Sharma