सुशांत की बहन का खुलासा-''भाई को धमकी देती थीं रेहा, कहा था-अगर ब्रेकअप किया तो सबको बता दूंगी तुम पागल हो''

7/29/2020 4:40:20 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए ट्विवस्ट आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने बेटी की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। इस केस की जांच के लिए पटना से पुलिस की एक स्पेशल टीम मुंबई पहुंची है। वहीं अब सुशांत की बहन मीतू सिंह भी एक्टर को रेहा से मिलने वाली धमकियों का खुलासा कर चुकी हैं।

 

मीतू सिंह के मुताबिक-'सुशांत ने उनके सामने भी यह कुबूल किया था, रिया से अलग होने या ब्रेकअप करने पर वह उन्हें बर्बाद करने की धमकी देती हैं। ” रिपोर्ट्स के मुताबित रेहा की मां संध्या चक्रवर्ती भी सुशांत पर यह दबाव डाला करती थीं। एक्ट्रेस की मां कहती थी कि उनके परिवार की वजह से रेहा और सुशांत का रिश्ता खराब नहीं होना चाहिए।

इतना ही नहीं जब मीतू सिंह ने सुशांत की मेडिकल फाइल रेहा से मांगी तो एक्ट्रेस के पूरे परिवार ने उनके सामने काफी बड़ा हंगामा किया था। यही नहीं, इस मामले को लेकर सुशांत की सबसे बड़ी बहन ऋतु सिंह ने भी रेहा से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी सारी कोशिशें नाकाम रही थीं। 

खबरें हैं कि रेहा ने सुशांत पर अपने परिवार से अलग रहने का इस कदर दबाव बना रखा था कि 2019 में सुशांत ने अपने परिवार से सिर्फ 5 बार बात की थी। सुशांत फोन पर ज्यादा बात नहीं करते थे।  यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत अपने पिता को हर महीने पैसे भेजा करते थे लेकिन पिछले 8 महीनों से यह सिलसिला भी बंद हो गया था। वहीं सुशांत के परिवार द्वारा रेहा पर लगाए गए सभी आरोप बेहद सनसनीखेज है। इस लिहाज से माना जाए तो रेह  चक्रवर्ती पर बड़ी मुसीबत आने वाली है।

FIR के बाद एक्ट्रेस से मिलने पहुंची बिहार पुलिस 


वहीं जब रेहा से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस उनके घर पहुंची तो एक्ट्रेस घर पर नहीं मिलीं। यहां तक कि रेहा से फोन से भी संपर्क नहीं हो पाया। रेहा से पूछताछ के  लिए बिहार पुलिस अब नोटिस देने पर विचार कर रही है। 
 

Smita Sharma