सुशांत की बहन मीतू का इमोशनल पोस्ट: मां मेरी एनर्जी का सोर्स थीं, भाई मेरा गर्व था, दोनों को जल्दी खो दिया....

9/19/2020 1:27:09 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा बीतने को हैं लेकिन अभी तक उनके करीबी इस गम से उभर नहीं पाए हैं। सुशांत के चाहने वाले आए दिन एक्टर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सुशांत की बहन मीतू सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

इस पोस्ट में मीतू अपने भाई और मां को जिंदगी में जल्दी खोने के गम शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फैन द्वारा बनाई पेंटिंग शेयर करते हुए ट्विटर पर कुछ इमोशनल लाइनें शेयर की हैं। शेयर की इस पेंटिग में सुशांत अपनी मां से  आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। इसके साथ मीतू ने लिखा-  'मां मेरी एनर्जी का सोर्स थीं। मेरा भाई मेरा गर्व था। मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया। मैं इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं।'

PunjabKesari

मीतू के अलावा उनकी छोटी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर सुशांत से जुड़ी यादें अक्सर शेयर करती रहती हैं। लेकिन, भाई को खोने का गम श्वेता को भी गमगीन बना ही देता है। यही वजह है कि पिछले दिनों श्वेता ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही थी। वहीं उनकी भांजी मल्लिका और कात्यायनी के पोस्ट भी सामने आते रहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह उनकी मौत के पहले उनसे टच में थीं। मौत के बाद भी परिवारवालों में से सबसे पहले वह ही मौके पर पहुंची थीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static