राखी सूनी कर गया ''गुलशन'': प्यार की डोर ना सही पर इस बार भाई सुशांत के लिए इंसाफ की कामना जरूर करेंगी बहनें

8/1/2020 5:34:47 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बेहद ही छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बाॅलीवुड ने एक उभरता सितारा खो दिया। सुशांत के दोस्तों ने अपना दोस्त खोया है। सुशांत के चाहने वालों ने अपना आइडल खोया है, लेकिन उस परिवार का क्यो जिसने अपना सबकुछ खो दिया। उस पिता का क्या जिसने अपने इकलौते सहारे को हमेशा के लिए खो दिया।

PunjabKesari

चार बहनों में इकलौते भाई जिसके लिए मां ने कई साल मन्नत मांगी, व्रत किए उस गुलशन के चले जाने का दुख सिर्फ उसका परिवार ही जान सकता है। अब उस  परिवार के पास खोने के लिए क्या बचा है।  सुशांत के जाने से परिवार पर क्या बीत रही है, इसको शायद वही महसूस कर सकता है जिसने अपने किसी बेहद करीबी को खोया हो। सुशांत के पिता और चारों बहनें इस वक्त सदमे में हैं। 

PunjabKesari

इस बार सूनी होगी बहनों की राखी 

वहीं हर रक्षाबंधन पर बहनों की सुरक्षा का वादा करने वाला भाई कैसे अपना वादा तोड़ गया ? कलाई पर भाई की लंबी उम्र के लिए राखी बांधने वाली बहनों की दुआएं भी किसी काम नहीं हैं। हर भाई अपनी बहन की सुरक्षा का वादा करता है लेकिन इस बार सुशांत की बहने ऐसा नहीं कर पाएंगी। हर साल  सुशांत के हाथ में चार-चार राखियां बंधती थी लेकिन इस बार ना सुशांत होंगे और ना ही उनके कलाई पर कोई राखी होगी।

PunjabKesari

वैसे तो सुशांत अपनी बहनों से काफी दूर रहते थे लेकिन रक्षाबंधन वाले दिन सुशांत तक बहनों की राखी जरुर पहुंच जाती थी लेकिन इस बार ये सब नहीं होगा।  सुशांत के घर में इस बार सब सूना पड़ा है। अपनी बहनों का प्यारा, पिता का दुलारा, घर का चमकता सितारा अब डूब चुका है। सुशांत की बहनें उनके हाथ पर अपने प्यार की डोर तो नहीं बांध पाएंगे लेकिन वो उम्मीद कर रही हैं कि उनके भाई को इंसाफ जरूर मिल जाए।

PunjabKesari

सुशांत चार बहनों में इकलौते भाई थे उनकी सबसे बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह जो पति के साथ अनेरिका रहती है। सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह जो मुंबई में ही रहती है। मीतू भी शादीशुदा हैं और अक्सर सुशांत से मिलने के लिए उनके घर जाती रहती थी। शांत की दो और बहने हैं जिनका नाम नीतू और प्रियंका है। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। प्रियंका भी शादीशुदा है। चौथी बहन नीतू भी सुशांत के काफी करीब मानी जाती है। सुशांत सभी के लाडले थे। 

PunjabKesari

बता दें कुि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने ब्रांद्रा वाले फ्लैंट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही है। लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। वहीं अब एक्टर के पिता के.के. सिंह की तरफ से पटना में रेहा के खिलाफ केस दर्ज करवाने के बाद पटना पुलिस मुंबई आकर इस मामले की जांच कर रही है। 

 


Smita Sharma


Related News