चंबल Tourism: ''हमने कितना बुलाया पर कोई नहीं आया'', सुशांत ने शेयर किया न्यू वीडियो

2/13/2019 5:19:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर इन दिनों फिल्म 'सोनचिड़िया' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडुयो शेयर की है। इस वीडियो में वह चंबल की घाटी की सैर करवाते दिख रहे हैं। दरअसल, सुशांत ने फिल्म के प्रमोशन करने के लिए चंबल टूरिज्म ओपन किया है जिसमें उनके साथियों ने मिलकर कई तरह के पैकेज भी ऑफर किए हैं।

 

View this post on Instagram

Packages toh bade फंटास्टिक hai! Zara #AakeTohDikhao 😜🕺🏻🙏🏻❤️ 💥 🔫⚡️🎶🌈🌪 @bhumipednekar @bajpayee.manoj @ranvirshorey #AshutoshRana #AbhishekChaubey #RonnieScrewvala @zeemusiccompany @rsvpmovies #Sonchiriya

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इस टूरिज्म की सबसे खास बात इसकी पंच लाइन है जिसमें टूरिस्ट को आमंत्रित करने की जगह हिम्मत होने की बात कही है। वहीं वीडियो के साथ सुशांत ने भी कैप्शन में कुछ ऐसा ही लिखा है। सुशांत ने लिखा- पैकेज तो बहुत हैं फंटास्टिक हैं! जरा आके तो दिखा।  

 

View this post on Instagram

Jamke खातिरदारी hogi! #AakeTohDikhao @bhumipednekar @bajpayee.manoj @ranvirshorey #AshutoshRana #AbhishekChaubey #RonnieScrewvala @zeemusiccompany @rsvpmovies #Sonchiriya

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

फिल्म की बात करें तो 'सोनचिड़िया' को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। डाकू मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। 'सोनचिड़िया' मध्य प्रदेश के बीहड़ों में फिल्माई गई है। ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। 'सोनचिड़िया' में विशाल भारद्वाज का म्यूजिक है और इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आशुतोष राणा पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं।  

Smita Sharma