ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए सुशांत सिंह के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी जमानत

7/4/2022 1:12:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को ड्रग्स मामले में पिछले साल गिरफ्तार हुए सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी है। मामले में जस्टिस भारती डांगरे 50,000 रुपए के मुचलके पर पिठानी का जमानत का आदेश दिया है।


सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाए जाने का दावा करते हुए जमानत मांगी थी। उन्होंने अपनी याचिका में दावा किया था कि उनके पास कभी भी कोई मादक पदार्थ या ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उनके मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल होने के संकेत मिलें। 

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल 28 मई को सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था।


बताते चले, 14 जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। एनसीबी के मामले की जांच हाथ में लेने के बाद फिल्म उद्योग में कथित मादक तस्करी गिरोह के सक्रिय होने की बात सामने आई थी। इसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से अधिकतर को जमानत मिल चुकी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News