बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार समेत दो को मारी गोली, बुरी तरह हुए घायल

1/30/2021 5:41:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी सुलझा नहीं है कि उनके ममेरे भाई को गोली मारी गई है। सुशांत के ममेरे भाई समेत दो और लोगों को यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी अली हसन इस घटनाक्रम का निशाना बनाया गया है। गोली लगने से तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए है।

PunjabKesari


ये सारा मामला सुशांत की जन्मभूमि बिहार के सहरसा जिले का है, जहां बेख़ौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है। इसी दौरान मधेपुरा जाने के दौरान उन्हें शनिवार को गोली मार दी गई, जिसमें शो रूम मालिक राज कुमार सिंह सहित उनके सहयोगी हसन अली घायल हो गए। राजकुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत ज्यादा नाजुक है। 

PunjabKesari

 

राजकुमार सिंह के भाई के अनुसार, वो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी को ओवर टेक किया और फिर गोलीबारी की। 

PunjabKesari


घटना के दौरान मौके पर ही दोनों को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।  फिलहाल ये नहीं पता चल पाया है कि  अपराधियों का गोलीबारी के पीछे क्या मकसद था। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News