गणेश चतुर्थी पर हर साल बप्पा को घर लाते थे सुशांत, वायरल हो रही हैं एक्टर की थ्रोबैक तस्वीरें

8/23/2020 3:27:57 PM

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम से जगह बनाने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद उनके फैंस को काफी सता रही हैं। सुशांत के चाहने वाले अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं क एक हंसता मुस्कुराता हुआ चेहरा अब उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर जा चुका है। सुशांत के फैंस आए दिन एक्टर को याद करते रहते हैं। वहीं जहां  सारा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहा है।

उसी दौरान सोशल मीडिया पर गणपति बप्पा की मूर्ति के साथ सुशांत की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। सुशांत की भगवान में गहरी आस्था थी और वे हर साल अपने घर पर गणपति बप्पा की मूर्ति लाया करते थे। ऐसी ही सुशांत की अलग-अलग पोज में बप्पा की मूर्ति पकड़े हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में सुशांत ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कढ़ाईदार कुर्ते-पायजामे के साथ उन्होंने नारंगी रंग की सदरी भी पहनी हुई है जो उनपर काफी खिल भी रही है। बप्पा के साथ सुशांत की मुस्कुराती हुई ये तस्वीरें जो भी देख रहा है उसकी नजर तस्वीर से हट नहीं रही।

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर सुसाइड किया थ। किसी को भी  बात का भरोसा ही नहीं हो पाया कि बॉलीवुड का ये राइजिंग सुपरस्टार सुसाइड भी कर सकता है।

इसके बाद सुशांत के घरवालों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की। परिवार की इस मुहिम में सुशांत के चाहने वालों ने भी हिस्सा लिया।  फिलहाल एक्टर के सुसाइड मामले की सीबीआई जांच शुरू भी की जा चुकी है। सुशांत केस की जांच में अब तक कई खुलासे हो गए हैं। 

Smita Sharma