आलिया की BFF आकांक्षा को कभी हग तो कभी KISS करते दिखे सुशांत, इंटरनेट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

9/13/2020 3:32:55 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की 3 एंजेसियां यानि सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही हैं। वहीं इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुशांत के साथ एक लड़की भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में सुशांत उसे किस करते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सुशांत संग नजर आ रही ये लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट की दोस्तआकांक्षा रंजन कपूर है। सुशांत ने उन्हें हग किया है और उनके गाल पर किस कर रहे हैं। वहीं आकांक्षा कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक तस्वीर निर्देशक रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी की है, जिसमें ये दोनों पहुंचे थे। इसके अलावा एक और तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर आकांक्षा के 25वें जन्मदिन की है। इस पार्टी में सुशांत के अलावा आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, भूमि पेडनेकर, अथिया शेट्टी सहित कई स्टार्स पहुंचे थे।

PunjabKesari

बता दें कि आकांक्षा और सुशांत काफी अच्छे दोस्त थे दोनों को अक्सर साथ में पार्टियों में देखा गया है। सुशांत के निधन पर आकांक्षा ने थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था- 'हमेशा।' 

PunjabKesari

सुशांत केस की बात करें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने करीब 25 बड़े बॉलीवुड सिलेब्स का नाम लिया है, जिनमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल है। इसके अलावा एनसीबी ने केजे नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। केजे का पूरा नाम करणजीत है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो कैपरी और लिटिल हाईट्स में ड्रग सप्लाई करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News