सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस: सुशांत की पर्सनल डायरी से मिटाएगे सबूत, केस से जुड़े अहम नाम के आगे

8/7/2020 11:24:34 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस केस में बड़ा खुलासा हुआ है। इस केस में पहली बार सुशांत की पर्सनल डायरी सामने आई है। हालांकि, इस डायरी के कुछ पन्नें गायब है। टाइम्स नाउ की के पास सुशांत की ये डायरी है। सुशांत के एक करीबी शख्स ने बताया कि डायरी में एक नाम है इसके बाद आगे के 6 पन्ने फटे हुए हैं। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस डायरी की जांच तक नहीं की है।  

PunjabKesari

सुशांत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने टाइम्स नाउ से कहा था कि मुंबई पुलिस ने मेरे सामने कोई भी पेज नहीं फाड़े हैं। पुलिस ने हमसे डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा था। हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी ने यह भी कहा कि उन्होंने कागज के टुकड़ों को दराज में देखा था, लेकिन सुशांत की डायरी में कोई फटे हुए पन्ने नहीं देखे।
 

PunjabKesari

सिद्धार्थ के इस बयान पर एक्टर के वकील ने उठाए कई सवाल 

सिद्धार्थ पिठानी ने बताया हैं कि उन्होंने डायरी में से कोई फटे हुए पन्ने नहीं देखे। इसके अलावा सुशांत  के परिवार के वकील विकास सिंह सिद्धार्थ के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिवंगत एक्टर की बहन मीतू सिंह ने उनके घर पहुंचने के बाद डायरी में कुछ फटे हुए पन्ने देखे थे।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस डायरी का जिक्र किया था। सुशांत ने अपनी इस डायरी में उनकी लाइफ से जुड़ी कई बातों के बारे में लिखा था। इस डायरी में सुशांतने अपनी फिल्मों, मीडिया द्वारा लिखे आर्टिकल्स, अफवाहों,अंकिता लोखंडे संग ब्रेकअप और रेहा चक्रवर्ती संग अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातें लिखीं है।

PunjabKesari

सुशांत की इस डायरी में टूटे हुए करार, छूटी हुई फिल्में, गाॅस्पिस में उनका नाम, बे-सिर पैर की खबरें और खबरों में जुड़े कुछ लोगों नाम सब हैं। लेकिन अब सुशांत की डायरी को लेकर सामने आई ये बात एक बार फिर मुंबई पुलिस की जांच पर कई तरह सवाल खड़े कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static